Paytm Come With Top Offer, सिर्फ 10 रुपए खर्च कर आप भी उठाएं फायदा

Paytm Come With Top Offer, सिर्फ 10 रुपए खर्च कर आप भी उठाएं फायदा

आज कल पुरे भारत में ज्यादातर लोग paytm का इस्तेमाल करते है अब ऐसे लोगों को शेयर बाजार में निवेश करने के लिए किसी ब्रोकर या एजेंट की जरूरत नहीं पड़ेगी यूजर्स paytm money की मदद से सीधे ही अलग – अलग स्टॉक्स में निवेश कर सकते है

NEW DELHI : इन दिनों शेयर बाजार में बहुत ज्यादा चमक नजर आ रही है. लोगो के पास पैसा तो है फिर भी लोग पैसा तो लगाना चाहते हैं लेकिन कम जानकारी की वजह से कुछ भी कर नहीं पाते हैं. लेकिन अब आपको इसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है. हाल ही में Paytm ने एक नई सेवा शुरू की है. इसकी मदद से बेहद कम कमीशन देकर आप भी स्टॉक्स खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़े – Realme Narzo 30 Pro 5G , Realme Narzo 30A ,Spacification

Paytm Money की नयी सेवाएं शुरू

हमारी जानकारी के मुताबिक डिजिटल पेमेंट ऐप Paytm ने हाल ही में Paytm Money के द्वारा सेवा की शुरुआत की गयी है. इसके तहत FATURES AND OPTIONS (एफ एंड ओ) ट्रेडिंग को सभी के लिए खोल दिया है। इसका उद्देश्य एक महत्वपूर्ण धन प्रबंधन उत्पाद (वेल्थ मैनेजमेंट प्रॉडक्ट) के रूप में एफ एंड ओ ट्रेडिंग के साथ जनता को सशक्त बनाना है. कंपनी का कहना है कि इससे आम लोगों को भी शेयर बाजार में निवेश करने का मौका मिलेगा.Paytm Money app को डाउनलोड करने के लिए click here

Paytm Money गांवों में और छोटे शहरों रहने वालों लोगो को होगा फायदा

हमारे द्वारा जुटाई गयी जानकारी के मुताबिक देश भर में ज्यादातर लोग Paytm का इस्तेमाल करते हैं. अब ऐसे लोगों को शेयर बाजार में निवेश करने के लिए किसी ब्रोकर या एजेंट की जरूरत नहीं पड़ेगी. यूजर्स सीधे Paytm मनी की मदद से विभिन्न स्टॉक्स में निवेश कर सकते हैं.

Paytm Money से सिर्फ 10 रुपये की कमीशन में काम होगा

कंपनी ने दावा किया है कि वह फ्यूचर्स एंड ऑप्शंस ट्रेडिंग के लिए 10 रुपये में सबसे कम और सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी ब्रोकरेज की सुविधा यूजर्स को दे रही है. कंपनी ने डिलीवरी के लिए शून्य और इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए प्रति ट्रांजैक्शन ट्रेडिंग फीस केवल 10 रुपये रखी है, जो कि काफी कम है. पेटीएम मनी द्वारा लिया जाने वाला यह शुल्क ग्राहकों को अन्य प्लेटफॉर्म्स की तुलना में काफी कम पड़ेगा.

This Post Has One Comment

Leave a Reply