Mi Boost Pro Power Bank 30000mAH लौंच हो गया भारत मे अभी इतना है इसका prize जानिए

Mi Boost Pro Power Bank 30000mAH लौंच हो गया भारत मे अभी इतना है इसका prize जानिए

Mi Boost Pro Power Bank शाओमी (Xiaomi), भारत में लाया है नया 30000 mAh कैपेसिटी और दमदार पावर वाला पावर बैंक लेकर Xiaomi कंपनी आई है। 30000 mAh कैपेसिटी वाले शाओमी के इस पावर बैंक का नाम Mi Power Bank Boost Pro है। शाओमी ने अपने इस दमदार पावर बैंक को क्राउडफंडिंग के लिए मौजूद कराया गया है शाओमी ने 5,000 यूनिट का टारगेट रखा है।

पावर बैंक 18W तक {Mi Boost Pro Power Bank} output और 24W input सपोर्ट करता है। पावर बैंक USB PD (पावर डिलीवरी ) 3.0 के साथ आया है। यानी, लगभग सभी डिवाइसेज के साथ इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

अभी कितने का Mi Boost Pro Power Bank 30000mAH इसका प्राइज

शाओमी क्राउडफंडिंग राउंड में अभी तक इस पावर बैंक के लिए 1,999 रुपये ले रही है। क्राउडफंडिंग पूरी होने के बाद शाओमी के इस पावर बैंक की कीमत को बढ़ाकर 3,499 रुपये कर सकती है। क्राउडफंडिंग राउंड 15 दिन के लिए है। शाओमी को अभी तक 734 यूनिट्स का सपोर्ट मिल चुका है। Mi Power Bank Boost Pro केवल एके ही ब्लैक कलर ऑप्शन में मिलेगा। यह पावर बैंक मैक्सिमम पावर बैंक और ट्रिपल आउटपुट {three way output} के साथ आया है। शाओमी के इस पावर बैंक का कूल वजन 640 ग्राम है!

कुछ ऐसे हैं शाओमी Mi Boost Pro Power Bank के स्पेसिफिकेशंस (Specifications)

शाओमी (Xiaomi) के Mi Power Bank Boost Pro में टोटल 4 पोर्ट्स दिए गए हैं। पावर बैंक में आउटपुट के लिए 2 USB Type-A पोर्ट, इनपुट के लिए 1 माइक्रोयूएसबी पोर्ट और इनपुट-आउटपुट के लिए 1 USB Type-C पोर्ट दिया गया है। पावर बैंक में 16 लेयर प्रोटेक्शन दिया गाय है। फिटनेस ट्रैकर्स, स्मार्टवॉचेज, TWS जैसी एक्सेसरीज के लिए पावर बैंक में लो-पावर चार्जिंग मोड दिया गया है। पावर बैंक 18W fast charging support के साथ आता है और इससे एक ही समय में एक साथ 3 डिवाइसेज को चार्ज कर सकता है।

पावर बैंक को 24W तक के पीक पावर के साथ चार्ज किया जा सकता है। शाओमी के मुताबिक, इससे पावर बैंक 7.5 घंटे में full charge हो जाता है। शाओमी के मुताबिक, Mi power bank boost प्रो हाई-डेन्सिटी लिथियम पॉलिमर बैटरी के साथ आता है। पावर बैंक में सुपीरियर एंटी-स्किड फिनिश दी गई है।

Realme Narzo 30 Pro 5G , Realme Narzo 30A ,Spacification

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस क्या है ? इन हिंदी? इसके फायदे और नुकसान

Mi Boost Pro Power Bank की कुछ खांंस बाते

Mi Boost Pro Power Bank में 30,000mAh की बैटरी है और इसमें फास्ट चार्जिंग के अलावा पावर डिलीवरी (PD) 3.0 फीचर है। इसके अलावा शॉर्ट सर्किट से बचाव के लिए इसमें 16 लेयर का सर्किट प्रोटेक्शन दिया गया है। शाओमी का कहना है कि PD 3.0 की मदद से यह पावरबैंक 24वॉट की चार्जिंग से 7.5 घंटे में फुल चार्ज हो जााएगा

जो किआज के मोब्लिले जो 5000mAH बैटरी वाले होते है जिनको charge करने में कुछ ज्यादा समय लगता है और इससे बहुत टाइम खपत भी होता है इसलिए ये पॉवर बैंक मोबाइल की बैटरी को जल्दी से जल्दी charge करने में बहुत खांस भूमिका निभाता है अगर हम किसी ट्रिप या कहीं घुमने जाते है तो मोबाइल हमारे बहुत काम आता है और मोबाइल को charge करने में परेशानी भी होती है जो की ये पॉवर बैंक अच्छी सुविधाओं से लंस है }

आपने इस पोस्ट मे क्या कुछ खांस पढा आपने इस पोस्ट मे पढ़ा कि Mi Boost Pro Power Bank का प्राइज और इस पॉवर बैंक मे कितने और क्या स्पेसिफिकेशंस (Specifications) है और Mi Boost Pro Power Bank की कुछ खांंस बाते जो हम ने आपको बताई है इस पोस्ट मे!

अगर आपको {Mi Boost Pro Power Bank }ये पोस्ट पढ़ने मे अच्छी लगी हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्त और रिश्तेदार के साथ भी श्री कर सकते है अगर आपको इस पोस्ट से सम्बंधित की भी कोई सवाल हो तो आप हमे कॉमेंट बॉक्स मे कॉमेंट करके पूछ सकते है हम आपको जल्दी से जल्दी जवाब देने की कोशिश करेंगे!

Leave a Reply